शांता फाउंडेशन की गौ सेवा के हुए 365 दिन पूर्ण

शांता फाउंडेशन की गौ सेवा के हुए 365 दिन पूर्ण

शांता फाउंडेशन की गौ सेवा के  हुए 365 दिन पूर्ण

शांता फाउंडेशन की गौ सेवा के  हुए 365 दिन पूर्ण

शांता फाउंडेशन बिलासपुर के द्वारा गौ सेवा के लिए प्रतिदिन 100 रोटी गुड़ के संकल्प को 1वर्ष पूर्ण हो गया इस दौरान संस्था के सभी सदस्यों से अपने घरों से रोटियाँ बनवा के हमें सहयोग के रूप में देने की अपील की,सभी ने बढ़ चढ़ कर हमारे कार्यालय में रोटियां भेजवाई इस दौरान हमे 3650 रोटियां एकत्रित हुईं ! शांता फाउंडेशन परिवार अपने जीव दया व सामाजिक सरोकरता के संकल्प को एक और कदम आगे बढ़ाते हुए एक नए संकल्प के साथ न्यायधानी बिलासपुर की इस पुण्य धरा को वृन्दावन बनाने के लिए कृष्ण की प्यारी गय्या मय्या की सेवा के लिए गौ रोटी सेवा का संकल्प पूरा किया। इसी सहयोग की हम आशा करते है की आप सभी इस रोटी सेवा संकल्प में हमारे साथ रहे और आगे साथ बनाये रखेंगे।

शांता फाउंडेशन के संस्थापक समाजसेवी नीरज गेमनानी ने कहा कि गौ रोटी सेवा से न्यायधानी बिलासपुर व अन्य जगहों में गय्या मय्या को भूखा और बीमार न रहने देंगे।आप भी गय्या मय्या से प्रेम करते है या गय्या मय्या की सेवा करना चाहतें है तो आप अपने जन्मदिवस बच्चो के जन्मदिवस शादी की सालगिरह माता पिता के या गुरुदेव के जन्मदिवस ईष्ट की कृपा या पितरो की शांति के लिए आप भी शांता फाउंडेशन बिलासपुर परिवार के इस सेवा के साथ जुड़े और दूसरे लोगो को भी इस परम पुनीत पुण्यशाली सत्यसनातन धर्म के काम के सहयोग करे।
शांता फाउंडेशन के सचिव सुश्री नेहा तिवारी ने निवेदन किया कि शांता फाउंडेशन परिवार के इस गौ रोटी सेवा के लिए आप सम्पर्क कर जानकरी ले सकते है।घर के बहार आई गौ को रोटी खिलाना बहुत पूण्य का काम है।हमें भगवान ने सम्पन्नता दी है तो हम कृतज्ञता रूप एक बड़ा कार्य गौ माँ के लिए कर सकते है।इस दौरान समाज सेवी नीरज गेमनानी,आनंद महाडिक,नेहा तिवारी,रुपाली पाण्डेय,जय प्रकाश तिवारी,दानेश्वर राजपूत,प्रितेश राठौर,प्रिया गुप्ता उपस्थित रहे।

श्री विजय दुसेजा जी की खबर 

Ads Atas Artikel

Ads Atas Artikel 1

Ads Center 2

Ads Center 3