डीएव्ही के विजेता खिलाड़ियों का कार्यपालक निदेशक ने उत्साह वर्धन किया

डीएव्ही के विजेता खिलाड़ियों का कार्यपालक निदेशक ने उत्साह वर्धन किया

डीएव्ही के विजेता खिलाड़ियों का कार्यपालक निदेशक ने उत्साह वर्धन किया

डीएव्ही के विजेता खिलाड़ियों का कार्यपालक निदेशक ने उत्साह वर्धन किया


दल्ली राजहरा I भिलाई में आयोजित क्लस्टर लेवल खेल प्रतियोगिता में डीएव्ही दल्ली राजहरा ओव्हर ऑल चैम्पियन बना। खेल के सभी विधाओं में विद्यालय के प्रतिभागी बच्चों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए विद्यालय सहित लौह नगरी का नाम रौशन किया है। नगर में पधारे कार्यपालक निदेशक, (कार्मिक एवं प्रशासन) श्री पवन कुमार ने आज विद्यालय के मल्टीपर्पस हॉल में इन सभी प्रतिभावान बच्चों का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्जवल भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएँ दी, साथ ही मुख्य महाप्रबंधक (खदान) एवं डीएव्ही विद्यालय प्रबंधन कमेटी के चेयरमेन श्री आर.बी. गहरवार ने उन्हे अपना आशीर्वचन देकर उनका उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर उपस्थित राजहरा माइंस के जी.एम. श्री सी. श्रीकांत एवं ए.जी.एम. पर्सनल आई. ओ.सी. श्री एम.डी. रेड्डी ने भी विजेताओं को बधाई दी।

तीन दिवसीय डीएव्ही क्लस्टर लेवल खेल स्पर्धा का आयोजन डीएव्ही हुडको सेक्टर 2 विद्यालय, एवं डीएव्ही ए.सी.सी. जामुल में किया गया। सम्पूर्ण प्रतियोगिता को तीन वर्गों में बांट दिया गया था। जिसमें सर्वप्रथम अण्डर 14 बालिका बैडमिन्टन में प्रथम, अण्डर 17 बालक ग्रुप में व्हालीबाल स्पर्धा में प्रथम अण्डर 14 व्हालीबाल में प्रथम, अण्डर 19 बालक फुटबाल स्पर्धा में प्रथम, एवं अण्डर 19 बालिका रिलेरेस में प्रथम स्थान प्राप्त किया वहीं अण्डर 19 बालक शतरंज स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया। इसी क्रम में क्रिकेट स्पर्धा के फायनल के रोमान्चक मैच में डीएव्ही सेक्टर-2 को निर्धारित 12 ओव्हर में 102 रनों का लक्ष्य डीएव्ही राजहरा ने दिया था। इस उत्कृष्ट स्कोर का पीछा करते हुए सेक्टर-2 की टीम मात्र 95 रन ही बना सकी और राजहरा ने एकतरफा विजय हासिल किया। वहीं ठीक इसी तरह फुटबाल स्पर्धा में राजहरा की टीम ने डीएव्ही मोनेट मंदिर हसौद को 31 से पटकनी दी।

खेल के अन्य विधाओं में ताइकान्डो खिलाड़ियों का स्टेट लेवल की प्रतियोगिता हेतु चयन हुआ इसी तरह जूडो के पाँच खिलाड़ियों ने गोल्ड मेडल प्राप्त करते हुए और उसू के खिलाड़ियों ने भी स्टेट लेवल की प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए चयनित हुए। साथ ही अण्डर 19 बालिका गोलाफेंक में ब्रान्ज मेडल अण्डर 19 बालिका तवा फेंक में बालक एवं बालिकाओं दोनों ने गोल्ड मेडल अर्जित किया। ठीक इसी तरह एथलेटिक्स की स्पर्धा में लांग जम्प में सिल्वर मेडल प्राप्त कर उत्कृष्ट स्थान प्राप्त किया।

मल्टीपर्पस हॉल में आयोजित प्रतिभावान विजेताओं के सम्मान समारोह को सम्बोधित करते हुए विद्यालय की प्राचार्या श्रीमती अल्का शर्मा ने विजेताओं को बधाई देते हुए उन्हे भविष्य में होने वाले राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भी इसी तरह की सफलता प्राप्त करने हेतु मार्गदर्शन दिया।

इन प्रतियोगिताओं के आयोजन के पूर्व काफी मेहनत एवं लगन के साथ खेल प्रतियोगिता में शरीक होने के लिए प्राचार्या श्रीमती शर्मा के सफल निर्देशन एवं खेल शिक्षक श्री ए.के. सिंह एवं श्रीमती पूर्णिमा मण्डल के मार्ग दर्शन में तैयारी पूरी की थी। साथ ही भिलाई में आयोजित उक्त खेल स्पर्धा में विद्यालय के शिक्षक श्री व्ही. व्ही. गिरी, श्री एल.कश्यप, श्री अजय थावरे, श्री धिरेश दुबे, श्रीमती सरिता द्विवेदी, एवं श्रीमती कविता एस कुमार ने सभी खिलाड़ियों का उपस्थित होकर लगातार उत्साहवर्धन एवं मार्ग दर्शन किया।

Ads Atas Artikel

Ads Atas Artikel 1

Ads Center 2

Ads Center 3